Ladki patane ka tarika | ladki kaise pataye hindi mein| लड़की पटाने के 3 फाड़ू तरीके

तो दोस्तों कैसे हो? चलो आज की टॉपिक को जरा बता दूँ। आज मैं आपको बताने वाला हो कि किसी लड़की को बड़े ही आसानी से कैसे पता सकते हैं। आप क्या करें जिससे लड़की खुद सामने से आपको प्रपोज कर दे। तो इससे पहले की पोस्ट अगर आपने पढ़ा होगा तो आपको इस पोस्ट को पढ़ने में और भी मजा आने वाला है। तो चलिए हमेशा की तरह कुछ पॉइंट्स आपको बताता हूँ।
Ladki ko kaise pataye
Ladki kaise pataye

1. लड़की को फ्रेंडजोन कर दो

जब भी किसी लड़की को फ्रेंडजोन कर देंगे तो वो आप से बात करने के लिए कुछ ज्यादा ही उत्साहित होने लगेगी। जैसे कि मान लीजिए वो आपको कितना भी उल्लू समझती हो लेकिन जैसे ही आप उसको फ्रेंडजोन करेंगे। उसको तो मानों जैसे भूत चढ़ जाएगा। अब आप उससे इस प्रकार कि बात कर सकते हैं। जैसे कि अरे सुनो आज रिया बोल रही थी कि हमारे बीच में कुछ है। मैंने भी बोल दिया कि ऐसा कुछ नही है। हम लोग बस दोस्त है। अरे यार आजकल तो किसी लड़की से फ्रेंडशिप करना भी मानों जैसे पाप हो। हमारी दोस्ती को भी वो कुछ भी समझ गयी। तो दोस्तों मजा अब आएगा। अब वो सोचेगी कि सब लड़के मुझसे बात करने के लिए मरते हैं, और एक ये है जो मुझे फ्रेंडजोन कर रहा है। तो अब वो लड़की आपकी काटेगी वो कैसे। अब वो आपको खूब भाव देगी जैसे कि वो आपसे प्यार करती है। तो समझे न दोस्तों बस सिर्फ फ्रेंडजोन करने से आपका आधा काम हो जाता है।

2. पहले उसकी दोस्त जो उसकी बेस्ट फ्रेंड है उसे पटाओ

दोस्तों आपने तो ये कहावत सुना ही होगा कि अगर लड़की को पटाना है तो पहले उसके बेस्ट फ्रेंड को पटाओ। अब पटाने से मेरा मतलब है उसको अपनी भी फ्रेंड बनाओ। अब उसको पटाने में मत लग जाना नहीं तो पहले ही आपका पत्ता कट जाएगा। उसको पटाओ मतलब आप उसकी हेल्प कर सकते हो। जब उसको कोई मदद चाहिये तो आप उसकी मदद कीजिए। आप उस लड़की की बेस्ट फ्रेंड पर अच्छा इम्प्रेशन छोड़े जो आपकी बहुत मदद करेगी। उससे प्यारी प्यारी बातें करें। जिससे वो आपको अच्छा समझे। अगर आप लड़की की बेस्ट फ्रेंड या फिर उसकी पूरी ग्रुप को पटा लेते हैं तो समझो आप उस लड़की को भी पता लिए। लड़कियों का काम ही यही होता है यार। अगर कोई चार लड़की किसी लड़के के पीछे पड़ी है तो पाचवीं भी पक्का पड़ जाएगी। अगर आप उसकी बेस्ट फ्रेंड को पटा लेते हैं। तो वो आपकी बात को व्हाट्सएप से भी तेज उस लड़की तक पहुँचा देगी। यहाँ तक कि वो आपके लिए उसे पिघला भी देगी। वो बोलेगी कि यार वो तो बहुत अच्छा लड़का है। मुझे पर्सनली बहुत अच्छा लगता है। तू उसे हाँ बोल दे। अब क्या होगा वो आपका काम करके दे रही है। वो अब उसे पिघला देगी। अब भले ही उसके दिल में आपके लिए कुछ नहीं है। लेकिन अब हो जायेगा, क्योंकि आपके लिए उसे तैयार किया जा रहा है। वो हाँ बोलेगी ही। एक और बात याद रखना दोस्तों जितना काम लड़की की फ्रेंड्स उसको पटाने में आती है उतना ही आपका ब्रेकअप कराने में। तो ध्यान से दोस्तों आप अपनी तरफ से एक भी गलती न करें।

3. लड़की तुम्हें डिस्ट्रक्ट कर रही है

अब आप बोलेगे यार ये क्या बात हुई। यहाँ लड़की पटाने की बात हो रही है, और तुम ये क्या बात कर रहे हो। तो मैं ये बात इसलिए कर रहा हूँ। क्योंकि आपको पता है कि इस दुनिया में हर लड़का किसी न किसी लड़की के पीछे पागल है। कुछ तो इतने बड़े आशिक बने फिरते है कि अपना पूरा पचका करवा लेते हैं। तो आपको उन सभी से हटकर कुछ करना है। इसलिए जब लड़की आपसे बात करें, तो आप उसे ये भी बोल सकते है कि मुझे डिस्ट्रैक्ट मत करो। अब वो सोचेगी कि उसको उसके लिए परफेक्ट मर्द मिल गया है। अब सब तो लड़कियों के पीछे भाग भाग कर अपना लाल करवा रहें हैं और एक आप हो जिसको अपने कैरियर की फिक्र है। वो आप में इंटरेस्ट लेगी और आपको भाव देबने लगेगी। अब आप उसे बिना दोस्ती के ये मत बोलना कि तुम मेरे काम में टांग अरा रही हो। पहले उससे दोस्ती करो फिरए सब करना है। अब आप उसे सीधा जाकर ये मत बोल देना की तुम मुझे डिस्ट्रैक्ट कर रही हो। आप उसे ये बात इशारे इशारों में बताओ। जैसे कि आप उसे बोलो कि मैं शाम को 7 बजे से 9 बजे तक पढ़ाई करता हूँ। उस टाइम पर मैं किसी के भी कॉल को रिसीव नहीं करता हूँ। बस कुछ इम्पोर्टेंस लोगों का कॉल रिसीव करता हूँ। जैसे कि मेरा कजिन और तुम। अब वो सोचेगी कि वो आपको डिस्ट्रैक्ट तो कर रही हैं लेकिन कहीं न कहीं वो आपके लिए इम्पोर्टेंस भी है।
वो अब आपके प्यार में पर जाएगी। अब और भी क्या चाहिए आपको आगे और भी अच्छी अच्छी टीप्स भी मैं देता रहूंगा जाओ पटाओ उसे अब मिलते हैं एक और नए आईडिया जे साथ।
Previous
Next Post »

3 comments

Click here for comments
Shayeri Life
admin
March 11, 2023 at 7:00 AM ×

अपने इस पोस्ट पर बहुत अच्छी अच्छी पोस्ट लिखा है ladki kaise pataye के बरेमे मुझे बहुत अच्छा लगा है

Reply
avatar