Ladki se phone pe baat karne tarike | फोन पर लड़की को कैसे पटाये

दोस्तों अगर आप किसी लड़की को फोन पर इम्प्रेस करके बात करना चाहते हैं तो उससे पहले आप एक टॉपिक ढूंढ लीजिये। क्योंकि अगर आप बिना किसी टॉपिक के किसी लड़की से बात करने जाएंगे। तो एक से दो दिन में बात बंद हो सकता है। तो दोस्तों आपके लिए कुछ पॉइंट्स लाया हूँ जिसको पढ़ने के बाद आप आसानी से किसी भी लड़की को फोन या कॉल पर पटा सकते हैं।
How to impress girl on phone call

1. बात करने की शुरुआत कैसे करें।
दोस्तों आपको बताना चाहूँगा कि आज के इस डिजिटल इंडिया के दौर में मैं फोन पे कॉल करके बात करने के लिए क्यों बोल रहा हूँ। तो इसका सीधा मतलब ये है कि जितना प्रभाव आपका फोन कॉल का बात उस लड़की पर डाल पायेगा उतना व्हाट्सअप का चैटिंग नहीं। आप सीधा उस लड़की को अपने आवाज में इम्प्रेस कर पायेंगे। अगर वो लड़की आपके क्लास में पढ़ती है या आपके साथ ऑफिस में काम करती है। तो आप उससे आसानी से बात कर सकते हैं। लेकिन उससे कॉल करके  पढ़ाई की बात से शुरुआत करें। अगर साथ में काम करते हैं तो उसे ऑफिस के किसी काम के रिलेटेड बात करें। इससे होगा ये कि उसको शुरुआत में कुछ बुरा फील नहीं होगा। जैसे कि अगर आप उससे बात करेंगे कि मैं तुमसे बात करना चाहता हूं, प्यार मोहब्बत, और भी बहोत कुछ तो मित्रों वो लड़की आपसे बात नहीं करेगी। वो आपके बारे में गलत सोचेगी तो उससे ये बात न करते हुए काम की बात से अपने प्यार के सफर को शुरू करें।

2. टॉपिक को टाइम पर चेंज करलो।
जैसे मान लो आपको वो लड़की कोई सवाल समझा रहीं हैं तो आप बड़े ही आसानी से उस टॉपिक को चेंज कर सकते हैं। आप ऐसा बोल सकते हैं कि वाह क्या बात है। तुम तो बहुत होशियार हो। लगता है तुम लेक्चर्स में बहुत ही ज्यादा ध्यान देती हो। तो वो क्या बोलेगी, वो बोलेगी की नहीं यार ऐसा कुछ नहीं है। वो तो बस ऐसे ही। तो आप बोलो नहीं यार मैंने खुद देखा उस दिन तुम बहुत ही ध्यान से पढ़ाई कर रही थी। आप देखिए कि क्या वो आपके इन बातों में इंटरेस्ट ले रही है। अगर ले रही है तो अच्छा है और भी टॉपिक निकालो। अगर इंटरेस्ट नहीं ले रही है तो टॉपिक को चेंज कर दीजिए। ये आपको पूरे कॉल के दौरान जारी रखना है। जब लगे कि वो बोर हो रही है तो आप अपने टॉपिक पर वापस आ जाएं।

3. कुछ फॉर्मेलिटीज करो कॉल उठाते ही।
दोस्तों ये बात आपको बहुत ज्यादा मदद करेगी। जब भी वो लड़की कॉल रिसिव करे आप हाई, हेल्लो जैसे फॉर्मेलिटीज को फॉलो करें। उससे पूछो क्या कर रही हो? आज का दिन कैसा गया? तो उसको लगेगा कि आप सही में उसकी केअर कर रहे हो । उसका ध्यान रख रहे हो। अब यहाँ पर एक बात ध्यान रखने वाली है। जब भी आप उस लड़की से ये पूछेंगे कि आज का दिन कैसा रहा तो उसको बहोत सारी बातें होंगी जो आपको बता सकती है। आप खुद ही सोचो न यार 12 घंटे में हम कितना कुछ करते हैं। वो सब आपको बताने में ज्यादा ही इंट्रेस्ट लेगी। और आपको एक बात बता दूं, कि लड़कियों के पेट में कोई भी बात पचता नहीं हैं। वो खुद ही अपनी सारी कहानियां सुनाने लगेगी। आप इस मौके का फायदा उठाओ। खुद कुछ मत बोलो बस उसकी बातों को सुनते रहिए।

4. ऐसे दिखाओ जैसे मस्त जिंदगी चल रही है।
अब जब आप उससे उसका हाल पूछेंगे। तो सीधी सी बात है कि वो भी आप से पूछेगी की तुम्हारा दिन कैसा रहा। तो आपको बोरिंग वाली कोई भी बात नहीं करनी है। आप चाहें तो झूठ का सहारा भी ले सकते हैं। आप भले ही सोये हो फोकट कोई काम धंधा नहीं है। लेकिन उसे कुछ ऐसा बताओ जैसे कि, आज मैं अपने दोस्त अनिकेत के साथ घूमने गया था। मैंने संजू मूवी भी देखी वहाँ उसकी गर्लफ्रैंड भी आई थी। आप किसी भी मूवी का नाम ले सकते हैं। उसको ऐसे झूठ बोलो कि उसे भी लगे यार इसकी जिंदगी तो बड़े ही मज़े के साथ कट रही है। आप उसको भी इनवाइट करो लेकिन इंडिरेक्टली क्योंकि अगर आप उसे सीधे से आने के लिए बोलेंगे तो नहीं आएगी। आने से मना भी कर सकती है, और उसके बाद तो उसका एटिट्यूड हाई लेवल पर चला जाएगा। वो आपका घमंड दिखाना भी चालू कर सकती है। तो आपको क्या करना है, उसे बोलना है कि फिर से हमलोग नेक्स्ट संडे जाने वाले है। तो शायद वो सामने से आने के लिए तैयार हो सकती है।

5. उसके पर्सनल एरिया में घुसने की कोशिश करें।
दोस्तों ये आज का आखिरी पॉइंट जो आपकी पूरी मदद कर सकता है। ये बात का ध्यान रखें कि किसी की भी पर्सनल एरिया में घुसना बहुत ही मुश्किल है। लेकिन आप थोड़ा ट्रिक लगायेंगे तो बड़े ही आसानी से उसके पर्सनल एरिया में घुस पाएंगे। और दोस्तों अगर आप उसकी पर्सनल एरिया में घुस गए तो समझों लड़की आपके हाथ में आ गई। अब उसके पर्सनल एरिया में घुसने के लिए क्या करें। उससे उसकी फॅमिली के बारे में पूछे। उससे उसकी छोटी बहन, बड़ी बहन, भाई इनलोगों के बारे में बात करें। आप उसको बोलो आज अंकल मतलब उसके पिताजी को आपने देखा है वो ये वो कुछ भी कर रहें थे। तो इससे क्या होगा उस लड़की को लगेगा कि ये बंदा मेरे में बहुत ही ज्यादा इंट्रेस्ट ले रहा है। वो मेरे फॅमिली की रेस्पेक्ट एंड केअर भी कर रहा है। इन सब कोशिशों के बाद वो आपसे जरूर पैट जाएगी। अगर फिर भी नहीं पटती है तो आप अपनी समस्या को कमेंट करके हमतक पहुँचा सकते हैं। हम आपके समस्या का समाधान निकालने की पूरी कोशिश करेंगे।
Previous
Next Post »

13 comments

Click here for comments
Unknown
admin
October 11, 2019 at 10:13 AM ×

भाई मै किसी भी लड़की से बात करेने मे बहुत डरता हु आज तक मेरी कोइ गर्लफ्रेन्ड नहीं बनी है।

Reply
avatar
Unknown
admin
January 17, 2020 at 4:30 AM ×

Yarr Bandi Chut nhi De Rahi hai

Reply
avatar
Ankit
admin
May 13, 2020 at 4:11 AM ×

यार muzko ladki से शादी करनी है but baat आगे nahi बढ़ raji

Reply
avatar
Ankit
admin
May 13, 2020 at 4:12 AM ×

Muzko ladki से शादी karni है बेस्ट aage कैसे बड़गे

Reply
avatar
Akash
admin
May 13, 2020 at 9:02 PM ×

Bhai hamari kal tak baat ho rhi thi lekin aaj na call ayi aur nahi koi massge

Reply
avatar
Akash
admin
May 13, 2020 at 9:02 PM ×

Mujhe usse shadi bhi karni hai

Reply
avatar
Unknown
admin
July 5, 2020 at 7:37 PM ×

Ladki ke pass hone par wo hamari sari bate manti h Lekin phone par bate nahi karti h to wo ladke se pyar Karti h ya nahi

Reply
avatar
December 1, 2020 at 10:48 AM ×

https://www.hindibdaywishes.online/

Reply
avatar
Unknown
admin
February 26, 2021 at 3:02 AM ×

yaar meri wali mujse impress to hn like bhi karte h par ha nahi bol rahi kya karu

Reply
avatar
Anonymous
admin
May 14, 2021 at 10:43 AM ×

आपने इस लेख में बहुत ही अच्छी जानकारी दी है। जो की मुझे बहुत पसंद आया है।

मेरा भी एक ब्लॉग है, जिसमें शेयर बाजार और म्यूचुअल फंड निवेश के बारे में जानकारी दिया जाता है।

Please give me a backlink on your website.

https://www.finoin.com/2021/01/Share-market-in-hindi.html

https://www.finoin.com/2021/01/Mutual-funds-in-hindi.html

Thank you ...

Reply
avatar