How to impress a girl in hindi | किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के 5 तरीके

दोस्तों आज इस ब्लॉग में मैं आपको बताने वाला हूँ कि आप कैसे किसी भी लड़की को कैसे इम्प्रेस कर सकते हैं। तो दोस्तों मैं आपको 5 ऐसे सफल तरीके बताऊंगा जिसको फॉलो करके आप आसानी से किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर सकते हैं। अगर आप किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हैं, तो इसका मतलब है कि आप उसे पटाना चाहते हैं। तो जी हां दोस्तों आपका स्वागत है हमारे इस ब्लॉग तो चलिए जानते हैं कि लड़की को कैसे इम्प्रेस करें।

1. अपने पर्सनालिटी से लड़की को इम्प्रेस करें।
दोस्तों आपको पता होगा कि लड़कियों को अच्छी पर्सनालिटी वाले लड़के ज्यादा पसंद होते हैं। अच्छी पर्सनालिटी का मतलब बॉडी बिल्डर होना नहीं होता है। आप के पास जो भी अच्छी पर्सनालिटी हैं, आप उसे उस लड़की को इम्प्रेस कर सकते हैं। अगर आप के पास सिक्स पैक नहीं है कोई बात नहीं अटलीस्ट आप खुद की ड्रेसिंग स्टाइल चेंज करें। हमेशा अच्छे कपड़े पहनने की कोशिश करें। दोस्तों अगर आप नहीं जानते हैं कि पर्सनालिटी डेवेलोप कैसे करते हैं तो आप नीचे कमेंट करके हमसे पूछ सकते हैं हम आपके लिए अलग से एक पोस्ट लिख देंगे। जो आपको आपकी पर्सनैलिटी डेवेलोप करने में मदद करेगा। अगर आप उस लड़की को जानते हैं तो सही है अगर नहीं जानते हैं फिर भी आप उसे इम्प्रेस करने की प्रयास कर रहे हैं तो आपको बहुत ही धैर्य से काम लेना होगा।

2. हमेशा खुश रहे तथा स्माइल करते रहे।
दोस्तों में आपको बता दूं कि लड़कियों को हसमुख लड़के बहोत पसंद होते हैं। दोस्तों हँसते रहो से मेरा मतलब है कि आप हँसिये लेकिन वक्त और सिचुएशन देख कर। अगर लड़की का मूड खराब है तो आप नहीं हँस सकते हैं, क्योंकि वो आपके होनेवाले रिश्तों में दरार पैदा कर सकता है। हँसिये लेकिन समय देख कर अगर आप एक हंसमुख इंसान है तो सिर्फ लड़की ही नहीं आस पास के लोग भी आपसे इम्प्रेस हो जाएंगे। मेरा मतलब है कि उस इंसान पर आपका अच्छा प्रभाव पड़ेगा। हँसता हुआ चेहरा आपको हमेशा काम आएगा तो दोस्तों हंसते रहिए।

3. खुद को हमेशा फिट रखें।
दोस्तों आप खुद को फिट रखें। अगर आप फिट नही हैं तो प्रतिदिन सुबह के समय मोर्निंग वॉक किया करें। अगर ये नही कर सकते हैं तो किसी गेम को खेलना शुरू कर दें। और उस गेम को प्रतिदिन कम से कम एक घंटे जरूर खेलें। मैं आपको सुझाव दूँगा की आप क्रिकेट को खेलना शुरू कीजिए। जिससे आप खुद को चुस्त एवं दुरुस्त रख सकेंगे। अगर ये भी नहीं हो सकेगा तो जिम जॉइंट कर लीजिए। जो आपको बहुत मदद करेगा। जब भी आप उस लड़की के आस पास हो जिसके आप इम्प्रेस करना चाहते हैं तो खुद को फुर्तीला रखें। सुस्ती को तो भुला ही दीजिये।

4. लड़की को इम्प्रेस करने के लिए खुद को इंटरेस्टिंग बनाये।
जी हाँ दोस्तों लड़कियों को वो लड़के ज्यादा पसंद होते हैं, जो खुद की लाइफ में मज़े कर रहा होता है। मज़े से मेरा मतलब है कि अपनी लाइफ को पूरा हर्षोल्लास के साथ व्यतीत कर रहा हो। ये देखकर लड़की जरूर इम्प्रेस होगी। क्योंकि उसको लगेगा कि जो बंदा खुद की लाइफ इतने अच्छे से गुजार रहा है, वो मेरी बहुत केअर  करेगा। और आज कल की लड़कियों को जो बंदा सच्चा प्यार करें और उसकी केअर करें ऐसे ही लड़के पसंद होते हैं। यदि आपके अंदर कोई भी इंटरेस्टिंग आदत नहीं है तो आप कुकिंग, गार्डेनिंग इत्यादि। चीजे में अपना इंटरेस्ट बना सकते हैं।

5. लड़की से बात करे पूरे कॉन्फिडेंस के साथ।
जी हां दोस्तों लड़की से बात करते समय आपके अंदर थोड़ी सी भी नर्वसनेस नहीं होना चाहिए। आप जब भी किसी लड़की से बात करें, तो पूरे कॉन्फिडेंट से बात करें। बातों ही बातों उसकी तारीफ करना सीखें। अब आप पूछेंगे तारीफ कैसे करूँ। दोस्तों तारीफ करना सबसे आसान है। जैसे कि आप किसी लड़की से बात कर रहे हैं तो आप मज़ाक मज़ाक में ही उसको ऐसा कह सकते हैं कि आज कुछ ज्यादा ही खूबसूरत लग रही हो। ऐसा बोलते समय आपके अंदर पूरा कॉन्फिडेंस होना चाहिए। ताकि लड़की को ऐसा न लगे कि आप उसे इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे ही कभी आप उसे ऐसा भी बोल सकते हैं कि तुम तो इस ड्रेस में एकदम कातिल लग रहीं हो। ऐसे ही धीरे-धीरे उसे ऐसा लगने लगेगा कि सही में वो बाकी लड़कियों से अलग दिखती हैं, और आप उसकी नजर में हीरो बन जाओगे।
तो दोस्तों ये थी 5 सफल ट्रिक्स जो किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए काफी है। अगर अभी भी आपको कोई प्रॉब्लम है, तो आप हमसे बेझिझक पूछ सकते हैं। जब तक के लिए आप अपना तथा अपने प्यार का ख्याल रखें। मिलते हैं कल एक और नए पोस्ट के साथ। धन्यवाद।
Previous
Next Post »

6 comments

Click here for comments
Unknown
admin
August 17, 2020 at 10:16 AM ×

बहुत ही अच्छा article लिखा है पढ़ कर अच्छा लगा. How to Impress a Girl in Hindi

Reply
avatar
Jyotish Bhai
admin
October 31, 2020 at 8:27 PM ×

You post a very good article. All the articles I have read so far are very good.
how to increase followers on instagram

Reply
avatar
Unknown
admin
January 2, 2021 at 8:05 AM ×

Meri baat ka kuch bhi bol rha hu gussa kar rhi h kaise samjhau mai.

Reply
avatar
FLORES
admin
May 20, 2021 at 7:57 AM ×

how i got my Ex lover back after a divorced by the help of DR NCUBE a marriage/relationship specialist. contact him if you need help WHATSAPP DR NCUBE ON +2348155227532
his email is..... drncube03@gmail.com


he also have #herbs for
#hiv/aids
#cancerdisease
#fibroid
#diabetes










how i got my Ex lover back after a divorced by the help of DR NCUBE a marriage/relationship specialist. contact him if you need help WHATSAPP DR NCUBE ON +2348155227532
his email is..... drncube03@gmail.com


he also have #herbs for
#hiv/aids
#cancerdisease
#fibroid
#diabetes

Reply
avatar