How to talk with girls on chat in hindi | चैट पर लड़कियों से कैसे बात करें

दोस्तों आज इस ब्लॉग में मैं आपको बताने वाला हूँ कि लड़कियों से चैट पर बात कैसे करें। तो आप बिलकुल सही ब्लॉग पे आये हैं आपको यहाँ प्यार और धोके से जुड़ी हुई बातें जानने को मिलती रहेगी। तो चलिए आपको बताते हैं लकड़ी को व्हाट्सएप पे इम्प्रेस कैसे करते हैं।
How to make girlfriend in hindi

1. Be genuine don't cheat with girls
जी हाँ दोस्तों तो मैं आपको बता दूं, कि जब भी आप किसी लड़की से बात कर रहे हैं। तो उनसे झूठ न बोले। अगर आप झूठ बोलेंगे तो पकड़े जायेंगे। क्योंकि लड़कियाँ झूठ को जल्द ही पकड़ लेती हैं। और अगर आप झूठ बोलेंगे तो आप का इम्प्रेशन बहुत खराब हो जाएगा। आप जब भी उससे बात करें तो बिल्कुल सच बात करें।
क्योंकि सच्चाई आपको गर्लफ्रैंड ही नहीं बल्कि जॉब और लोगों की नजर में अच्छा बनने में भी मदद करेगी। तो दोस्तों जब भी आप लड़कियों से बात करें तो बि जेन्युइन।

2. Give respect to her । लड़की का सम्मान कीजिये।
अगर आप किसी लड़की से चैट कर रहे हैं तो आप कभी भी किसी लकड़ी को ऐसा बात ना बोल दें। जिससे उसको बुरा लगे। या फिर उसको ऐसा लगे कि आप उसको रेस्पेक्ट नही दे रहें हैं। पूरे आदर भाव के साथ बात कीजिये। हाँ अगर आपको आदर के बदले में आदर ना मिले तो आप इस बात को बर्दाश्त ना करें। मेरा मतलब है कि आप का कोई लड़की इंसल्ट करती है तो आप उसको इसका जवाब जरूर दें। ताकि उसे पता चले कि उसने जो किया है, वो गलत है। अगर आप दोनों एक दूसरे को आदर के साथ बात करेंगे तो आप से उस लड़की के इम्प्रेस होने की उम्मीद बढ़ जाती हैं।

3. Use words wisely |  शब्दों को सोच समझकर बोलें।
आप को हर शब्द सोच समझ कर टाइप करना चाहिए, क्योंकि अगर आप गलती से भी कोई गलत शब्द बोल देंगे तो आप की इमेज उस लड़की के सामने गिर जाएगा। आप उस के हर मैसेज का रिप्लाई अच्छे शब्दों में ही दें। अगर आप को ऐसा लगता है कि आप अब उसके इस बात का जवाब क्या दें मतलब आपके पास उसके बात का जवाब नहीं है तो आप उसको इमोजी भी भेज सकते हैं। जिससे बात करने की टॉपिक चेंज हो जाएगी। अगर आप ये नहीं कर सकते हैं तो आप उसे साफ साफ कह दीजिये की तुम्हारे इस बात का जवाब मेरे पास नहीं है। इससे वो लड़की सोचेगी की आप झूठ न बोल के एक सच बोले हैं। और आप का इमेज उसके सामने बढ़ जाएगा। आप उसको बड़े ही आसानी से इम्प्रेस कर पाएंगे।

4. Don't force your opinion | जबरदस्ती अपनी बात न मनवाए।
जी हां दोस्तों आप फेसबुक पर पोस्ट कर रहे हो या किसी लड़की के मैसेज का रिप्लाई कर रहे हो। तो आप एक बात का ध्यान अवश्य रखें कि जो ओपिनियन आप शेयर कर रहें हैं। वो सबको पसंद आये और सब आपके ओपिनियन से सहमत हो सके। यदि कोई लड़की आपके ओपिनियन से सहमत नहीं हो तो आप उसे जबरदस्ती सहमत कराने की कोई भी कोशिश ना करें। क्योंकि इस बात का उसपर बुरा असर पड़ेगा। आप के ओपीनियन से अगर वो लड़की सहमत नहीं होती हैं तो आप भी उसके हाँ में हाँ मिलाकर हार मान लें। क्योंकि लड़कियों को वक लड़के ज्यादा पसंद होते हैं जो उनको ओपिनियन को हमेशा माना करें। आप अगर ऐसा करेंगे, तो पक्का वो लड़की आपसे इम्प्रेस हो जाएगी।

5.Expect friendship only । केवल दोस्ती की उम्मीद रखें
अगर आप सोचते हैं कि किसी लड़की से चार दिन बात करेंगे और वो इम्प्रेस होकर आपसे पट जाएगी तो ऐसा कुछ नहीं होता है दोस्तों आपको शुरुआत में सिर्फ दोस्ती की उम्मीद ही रखनी चाहिए। धीरे धीरे आप उसके करीब होते जाएंगे। अगर आप किसी लड़की से फेसबुक पर बात कर रहे हैं तो कभी उससे उसका नंबर मत मांगिये। और यदि आप किसी लड़की से व्हाट्सएप्प पर बात कर रहें हैं तो उससे उसका फोटो कभी न मांगे। इससे होगा ये कि लड़की खुद ही आपको अपना नंबर देने में इंटरेस्ट लेगी वो खुद ही मिलने के लिए बेताब होगी। आप खुद को यूनिक बनाने के लिए हर संभव कोशिश करें। जो आप को हर लड़की की नजर में हीरो बना देगा। तओ उम्मीद करते हैं कि ये पोस्ट आपको पढ़ने में मजा आया होगा। तो आगे भी इसी प्रकार की पोस्ट के लिए हमारे ब्लॉग को विजिट किया करें। धन्यवाद।।
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
FLORES
admin
May 20, 2021 at 7:56 AM ×

how i got my Ex lover back after a divorced by the help of DR NCUBE a marriage/relationship specialist. contact him if you need help WHATSAPP DR NCUBE ON +2348155227532
his email is..... drncube03@gmail.com


he also have #herbs for
#hiv/aids
#cancerdisease
#fibroid
#diabetes










how i got my Ex lover back after a divorced by the help of DR NCUBE a marriage/relationship specialist. contact him if you need help WHATSAPP DR NCUBE ON +2348155227532
his email is..... drncube03@gmail.com


he also have #herbs for
#hiv/aids
#cancerdisease
#fibroid
#diabetes

Congrats bro FLORES you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar